Tellyworld.in is the significant source of written episodes, written updates, news, future story and written articles of Indian TV serials. Through this medium you can know what is going on the Indian television serials nowadays.

  • Friday 13 March 2020

    "नायरा ने किया जावेरी का पर्दाफाश कार्तिक ने गुस्से में पकड़ी कालर " यह रिश्ता क्या कहलाता है आज के एपिसोड की हिंदी Written Update 13th March 2020






    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler 9th March  Full Episode Written Update





    "नायरा ने किया जावेरी का पर्दाफाश कार्तिक ने गुस्से में पकड़ी कालर " यह रिश्ता क्या कहलाता है आज के एपिसोड की हिंदी Written Update 13th March 2020.

    कार्तिक नक्श  से कहता है कि आखिर नायरा गई कहां। कहीं जवेरी ने तो कुछ नहीं किया? 




    नक्श कहता है कि नहीं, जवेरी ऐसा नहीं करेगा। उसकी इतनी हिम्मत नहीं है कि वह हमारे घर में आकर ऐसा कुछ करने की सोचें।

    ENGLISH UPDATE : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Written Update 13th March 2020


    वंश और कायरव अपनी फोग मशीन ढूंढते हैं। वे दोनों दादी से पूछते हैं कि आपने हमारी फोग मशीन कहीं देखी क्या?  हमें अर्जेंट चाहिए। दादी पूछती है कि ऐसा क्या अर्जेंट है, तो वंश कहता है कि कायरव को फॉग के साथ फोटो खिंचवाने थी और स्कूल में अपनी गर्लफ्रेंड को दिखानी थी।


    कायरव वंश से कहता है कि तूने दादी को क्यों बताया। दादी हंसने लगती है और कहती है कि मुझे घर में सबके चेहरे पर ऐसे ही हंसी चाहिए और कुछ नहीं चाहिए। दादी भी नायरा को ढूंढती है। दादी स्वर्णा से कहती है कि तुम बात करो नायरा से। उसे कहो कि सब कुछ भूल जाए और घर आ जाए। नए सिरे से शुरुआत करें।





    कायरव वंश से कहता है कि मम्मा होती तो हमें कब का मशीन ढूंढ कर दे देती। वे दोनों भी नायरा को ढूंढने लगते हैं। कायरव को अपनी फोग मशीन दिख जाती है। वे दौड़ कर उसके पास जाते हैं। लेकिन भारी होने के कारण मशीन उनसे उठ नहीं पाती। वे उस गड्ढे का ढक्कन खोलने की कोशिश करते हैं।



    कार्तिक के पापा कार्तिक से पूछते हैं कि क्या हुआ, परेशान क्यों हो? कार्तिक उन्हें कुछ नहीं बताता। उधर कायरव और वंश  मिलकर गड्ढे का ढक्कन खोल लेते हैं। उस गड्ढे से निकलने वाली से फॉग के साथ कायरव वंश की फोटो क्लिक करता है तो उसे फोटो में नायरा नजर आती है। वह दोनों चिल्लाते हैं। उनकी आवाज सुनकर कार्तिक गड्ढे के पास पहुंचता है। सब लोग दौड़कर वहां आ जातेहैं। यह देखकर जवेरी  घबरा जाता है।


    ENGLISH YRKKH SPOILER :

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler 13th March  Full Episode Written Update




     नायरा को लाने के लिए कार्तिक गड्ढे में कूद जाता है। कार्तिक उसे उठाने की कोशिश करता है, लेकिन वह बेहोश होती है। सब लोग कहते हैं कि नायरा को बाहर निकालो। जवेरी अभिषेक से कहता है कि अगर नायरा सबको बता भी देगी कि हमने उसे धक्का दिया है तो भी मैं वकील हूं, मैं सब संभाल लूंगा। इससे पहले कि गोयनकास को पता चले, हमें यहां से निकल लेना चाहिए। सब लोग मिलकर नायरा को बाहर खींचते हैं और उसे होश में लाने की कोशिश करते हैं।

     कार्तिक भी गड्ढे से बाहर आ जाता है। जवेरी अभिषेक के साथ गाड़ी में बैठकर भागने की कोशिश करता है। नायरा को धीरे-धीरे होश आने लगता है। होश में आने के बाद नायरा कार्तिक और का हाथ पकड़ लेती है।




    दादी नायरा से पूछती है कि गड्ढा तो बंद था फिर तुम उसमें कैसे गिर गई और गिरने के बाद गड्ढे पर ढक्कन कैसे लग गया? नक्श कहता है कि कुछ समझ नहीं आ रहा क्या हुआ था। तुम तो स्क्रीन के पास थी।वीडियो दिखाने वाली थी ना नायरा!! फिर गढ्ढे  में कैसे गिरी? नायरा कहती है कि किसी ने उस गड्ढे को मेरी कबर बनाने की कोशिश की।


     दादी पूछती है किसने की इतनी हिम्मत? तुम नाम बताओ उसका। कार्तिक कहता है कि जवेरीरी ने हीं किया है ऐसा। घरवाले कहते हैं लेकिन वह ऐसा क्यों करेगा। केस तो खत्म हो चुका है। उसे ऐसा करके क्या मिलेगा। तभी वहां कार्तिक के पापा अभिषेक और जवेरी को लेकर आते हैं और कहते हैं कि यह तो जवेरी ही बताएगा कि उसने ऐसा क्यों किया।


    नायरा को बाहर निकालते वक्त कार्तिक और उसके पापा को जवेरी की घड़ी वहां मिल जाती है। जिससे वह समझ जाते हैं कि यह सब जवेरी ने किया है। कार्तिक के पापा जवेरी को पकड़कर ले आते हैं। नायरा सबको बताती है कि जिस आदमी पर आप लोग इतना भरोसा करते हैं, वह आपके भरोसे के लायक नहीं है। अपने फायदे के लिए किसी को भी अपने रास्ते से हटा सकता है। यह बहुत गिरा हुआ और घटिया इंसान है।



     नायरा सबको बताती है कि जवेरी ने उसे किस तरह गड्ढे में गिरा कर बंद कर दिया और फोग मशीन का पाइप लगा दिया। सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। कार्तिक गुस्से में जवेरी का गला पकड़ लेता है। सब उसे छुड़ाते हैं। जवेरी हंसने लगता है। जवेरी कहता है कि क्या सबूत है तुम लोगों के पास कि नायरा को मैंने धक्का दिया था। सब घर वाले कहते हैं कि नायरा झूठ नहीं बोलेगी हमें नायरा पर भरोसा है। हम सब उसके साथ हैं।


    आगे देखिए- नायरा लव और कुश को डांटती है और समाज के लिए एक संदेश देती है।

    No comments:

    Post a Comment