Tellyworld.in is the significant source of written episodes, written updates, news, future story and written articles of Indian TV serials. Through this medium you can know what is going on the Indian television serials nowadays.

  • Saturday 1 May 2021

    "अनुपमा ने वनराज को काव्या से शादी करने के लिए कहा, वनराज हुआ कंफ्यूज " अनुपमा के आज के एपिसोड की हिंदी में अपडेट ।



    Anupamaa Hindi Written Update


     

    "अनुपमा ने वनराज को काव्या से शादी करने के लिए कहा, वनराज हुआ कंफ्यूज  " अनुपमा के आज के एपिसोड की हिंदी में अपडेट ।

    आज के एपिसोड में आज देखेंगे की कैसे अनुपमा के लेट हो जाने सब परेशान हो जाते है और उसे ढूँढने जाने ही वाले होते है की वो आ जाती है ।




    अपने लिए बा को पानीपूरी और समर को फिल्म निकालता और वनराज को जबदस्ती परेशान होता देख उसका गुस्सा फूट पड़ता है और वो जोर जोर से हसने लगती है, जब सब उससे पूछते है की क्या हुआ तो वो चिल्ला देती है की उसे क्यों नहीं बताया ?


    ALSO READ Anupamaa 1st May Today's Episode In English Written Update


    वो बा के पास जाकर पानीपूरी उनके हाथो से खाती है और कहती है आज आप अपने हाथो से क्यों खिला रही हो एसा क्या होगया जो सब लोग मेरे लिए अलग अलग चीज़े कर रहे है ?

    सबको समझ आता है की अनुपमा को सब पता लग गया और और समर, अनुपमा को शांत करने की कोशिश करता है तो अनुपमा उसे धक्का देके डांट देती है की वो अभी जिन्दा है और आएगी जब मौत आना होगी ।



    बस यही वनराज का गुस्सा जवाब दे देता है और वो अनुपमा को चिल्लाता है की अब कोई ये मौत की बकवास नहीं करेगा जिसमे तुम तो बिलकुल नहीं, सब चाहते और डॉक्टर ने बोला की तुमको खुश रखना है ।

     

    अनुपमा, वनराज पे भड़क जाती है की अगर आप लोग सब मेरे साथ जैसे रहते थे वैसे रहो तो मैं खुश रहूंगी और बहुत ड्रामे के बाद सब मान जाते है की नार्मल रहेंगे कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं ।

     


    सीन चेंज होता है और अनुपमा और पूरी फॅमिली गार्डन में गेम्स खेल रहे होते है और डांस कर रहे होते है, डॉक्टर वहा से देखता है की काव्या दूर से वनराज और अनुपमा को फॅमिली के साथ एन्जॉय करता देख गुस्से से लाल हो रही है वो उसके पास जाता है और पूछता है आप कौन ?


     

    काव्या उसे अपने आप को वनराज की फ्रेंड बताती है तो डॉक्टर उसका मजाक उडाता है और कहता है उसे सब पता है और वो उसे एक डंडा देता है और काव्या कहती है की इससे किसका सर फोडू, डॉक्टर उसे शांत रहने की एडवाइस दे कर वहा से चले जाता है ।

     

    यहाँ अनुपमा, वनराज को चाय देने आती है और वनराज उससे सॉरी बोलता है, अनुपमा कुछ नहीं बोलती है तो वनराज कहता है की तुम जो कहोगी मैं मान लूँगा बस मुझे माफ़ कर दो ।

     

    अनुपमा कहती है की काव्या वह अकेली है और हम यहाँ फॅमिली के साथ एन्जॉय कर रहे है आपको उसके पास जाना चाहिए ।

    जब वनराज कुछ जवाब नहीं देता तो अनुपमा उससे कहती है की आपने कहा जो भी कहा मान लूँगा तो मैं चाहती हु की आप काव्या से जल्द से जल्द शादी कर लीजिये ।



    वनराज ये सुन हैरान हो जाता है और अनुपमा उसे मुड कर देख वहा से चली जाती है ।

     

    तो क्या अब वनराज अनुपमा की बात मान काव्या से शादी कर लेगा ?

    जानने के लिए हमारे पेज को लाइक कीजिये ।


    No comments:

    Post a Comment