Tellyworld.in is the significant source of written episodes, written updates, news, future story and written articles of Indian TV serials. Through this medium you can know what is going on the Indian television serials nowadays.

  • Tuesday, 12 January 2021

    अनुपमा 12th जनवरी 2021 हिंदी अपडेट " अनुपमा वनराज को मेहमान बोलकर उसकी बेज्ज़ती करती है, पाखी किंजल से लडती है "।



    Anupamaa Hindi Written Update 12th January 2021



    अनुपमा 12th जनवरी 2021 हिंदी अपडेट " अनुपमा वनराज को मेहमान बोलकर उसकी बेज्ज़ती करती है, पाखी किंजल से लडती है "।

    वनराज को फर्श में गिरा हुआ  देखकर अनुपमा घबरा जाती है 

     

     

    वह वनराज की ओर दौड़ती है और उसके लिए चिंता करती है। अनुपमा वनराज से पूछती है कि अगर उसे किसी चीज की जरूरत होता, तो वह किसी को भी बुला लेता। वह वनराज की मदद करने के लिए पाखी, समर और परितोष को बुलाती है। अनुपमा वनराज की देखभाल करती है और पूछती है कि उसका हाथ ठीक है या नहीं। वह याद करती है और वापस कदम बढ़ाती है।

     

     

    अनुपमा परितोष से पूछती है कि वनराज हाथ ठीक है या नहीं। वह वनराज की चिंता करती है और वनराज उसे चिंता न करने के लिए कहता है। परितोष वनराज की जाँच करता है और अनुपमा को सूचित करता है कि वनराज ठीक है। आगे, लीला अनुपमा को वनराज की मालिश करने के लिए कहती है। किंजल लीला से कहती है कि यह जानने के बाद कि अनुपमा को वनराज के बारे में क्या लगता है वह उससे मालिश करने के लिए कह रही है।


    Anupamaa 12th January 2021 Episode English Written Update


     

    लीला ने किंजल को हस्तक्षेप ना करने के लिए कहा क्योंकि उसने फैसला किया है, अनुपमा केवल वनराज को मालिश देगी। किंजल अनुपमा के लिए एक स्टैंड लेती है। अनुपमा तेल लाती है और वनराज का मालिश करती है। अनुपमा को देखकर वनराज मुस्करा उठता है।

     

     

     

     

    वह उसे बताता है कि यह पहली बार है जब उसने उसे डांटा था और वह उसे पसंद करती थी। अनुपमा अवाक हो कर खड़ी रहती हैं। वनराज अनुपमा से कहता है कि वह चाहता है कि सब कुछ सही स्थान पर हो। वहां परितोष किंजल से पूछता है कि उसे वनराज से क्या समस्या है।

     

     किंजल परितोष से कहती है कि वह यह नहीं समझती है कि वह अनुपमा की समस्या क्यों नहीं देख सकता। परितोष किंजल से पूछता है कि क्या अब उसे अनुपमा की समस्या के बारे में भी पता चला है। परितोष और किंजल एक दूसरे से बहस करते हैं। पाखी ने पारितोष के कमरे में प्रवेश किया परितोष ने पाखी को नोक करके अंदर आने के लिए कहा।


     

     पाखी, परितोष से कहती है कि वह किंजल की तरह बात न करें क्योंकि उसने अपने कमरे में प्रवेश करने से पहले कभी दरवाजा नहीं खटखटाया था। परितोष उससे कहता है कि अब वह शादीशुदा है। इसके अलावा, पाखी किंजल से अपनी लाल ड्रेस शेयर करने के लिए कहती है क्योंकि उसके कालेज में मकर संक्रांति त्योहार है। किंजल पाखी से कहती है कि वह उसे 5 मिनट के भीतर प्रेस होने के बाद दे देगी। पाखी किंजल से कहती है कि वह खुद ड्रेस ले लेगी।

     

     

      ALSO READ यह रिश्ता क्या कहलाता है हिंदी अपडेट 12 January 2021


    बाद में, पाखी ने अनुपमा और परितोष पर हमेशा किंजल का पक्ष लेने का आरोप लगाया। अनुपमा आती है और किंजल को समझाने की कोशिश करती है। पाखी ने अनुपमा पर किंजल का समर्थन करने का आरोप लगाया क्योंकि वह वनराज के खिलाफ हैं। पाखी अनुपमा को सचेत करती है और कहती है कि अगर वह वनराज को घर से बाहर भेजेगी तो इस बार वह उसके साथ घर से निकलेगी।

     

     

    परितोष अनुपमा से कहता है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि पाखी अशिष्ट क्यों हो रही है। अनुपमा कहती हैं कि वह आहत हैं क्योंकि वह अपना सामान किसी के साथ शेयर नहीं करती हैं और अब उसे अपने भाई और पिता दोनों को शेयर करना होगा।काव्या वनराज के घर जाने का फैसला करती है और कहती है कि वह अनुपमा पर भरोसा नहीं कर सकती।

     

     

     आगे, वनराज ने अनुपमा को धन्यवाद दिया और सरी भी कहा। अनुपमा अवाक रह जाती है और वनराज से पूछती है कि क्या उसे कुछ चाहिए। वनराज को लगता है कि उसे किसी चीज़ की ज़रूरत है लेकिन यह पता लगाने में सक्षम नहीं है कि क्या है। आगे, किंजल शाह को बताती है कि उसने अपने पिता को वनराज के लिए कार भेजने के लिए कहा था।

     

     

     

     

     

     

    वनराज ने राखी से मदद लेने से इनकार कर दिया और अनुपमा ने किंजल को वही उसे समझाती है। वनराज उठकर चलने की कोशिश करता है। अनु उसे पकड़ती है। बा पूछती है कि वह कहां जा रहा है? वनराज का कहना है कि वह सुबह बहस को बर्दाश्त नहीं कर सकता। अनु उसे खाना और दवाई लेने के लिए कहती है। वह उसे उसके कमरे में भेजने के लिए कहती है।

     

    तोषु उठने की कोशिश करता है। बा उसे बैठने के लिए कहती है और बहु को वनराज को अंदर ले जाने के लिए देती है।



     काव्या कैब से बाहर निकल जाती है और उसे देखते हुए रोने लगती है। नंदिनी काव्या को देखती है और चिल्लाती है कि क्या है मासी। काव्या को सुनकर परिवार आश्चर्य चकित रह गया।

     

     

    अनुपमा 13th जनवरी 2021 हिंदी अपडेट  में  देखिये :


    वनराज अनु के साथ कैब का इंतजार करता है। काव्या कैब लेकर आती है और कहती है कि वह उसे डॉक्टर की नियुक्ति के लिए ले जाएगी। वनराज का कहना है कि वह अपनी कैब का इंतजार कर रहा है। अनु उसे काव्या के साथ जाने के लिए कहती है। काव्या ताना मारती है कि जो दया करता है वह कुछ देर के लिए मदद करेगा, लेकिन जो प्यार करता है वह पूरे जीवन का समर्थन करेगा और वह वनराज से प्यार करती है।


    No comments:

    Post a comment