Tellyworld.in is the significant source of written episodes, written updates, news, future story and written articles of Indian TV serials. Through this medium you can know what is going on the Indian television serials nowadays.

  • Friday 15 January 2021

    "काव्या आई अनुपमा और वनराज की मकरसक्रांति ख़राब करने " अनुपमा हिंदी अपडेट 15th January 2021

     

    Anupamaa Hindi Update  15th January 2021



    "काव्या आई अनुपमा और वनराज की मकरसक्रांति ख़राब करने " अनुपमा हिंदी अपडेट 15th January 2021

    काव्या ने वनराज को फोन किया। उसे चिंता होती है कि वनराज उसका फोन क्यों नहीं रिसीव कर रहा है।

     

     

     

    वहां, लीला अनुपमा से कहती है कि उसे एक एक्सपर्ट की सलाह लेने चाहिए क्युँकि इतने सालो के बाद वह पतंग उड़ाने जा रही है। अनुपमा किससे पूछती है। लीला कहती है कि वह उससे ले सकती है। वह कहती हैं कि पतंग उड़ाने से कभी-कभी पकड़ कम हो जाती है। लीला अनुपमा से कहती है कि अगर ऐसा नहीं होता तो उसे जाने नहीं देना चाहिए बल्कि उसे कसके पकड़ लेना चाहिए।


    Anupamaa 15th January 2021 Episode English Written Update

     

     वह कहती है कि कभी-कभी पतंग पड़ोसी के पास चली जाती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पतंग उनकी है। अनुपमा और वनराज दोनों लीला को समझाने की कोशिश कर रहे होते हैं। हसमुख ने हस्तक्षेप किया और लीला से हमेशा अनुपमा को सलाह न देने के लिए कहा। लीला हसमुख का जवाब देती है, क्यों वह हमेशा चाहते है कि वह वनराज को डांटे।

     

    अनुपमा ने सभी को जाने के लिए कहा क्योंकि वह सामान लाएगी और बाद में उनके साथ जुड़ जाएगी। बाद में, शाह परिवार घर से पतंग उड़ाने के लिए जाते हैं। काव्या वनराज को अपने परिवार के साथ खुश देखती है और ईर्ष्या करती है। अनुपमा आखिर में आती है और काव्या को देखती है। उसे अतीत याद आता है। काव्या को लगता है कि वनराज इस त्योहार में भी उसके साथ नहीं है।

     

     

     

     

     वह कहती है कि कोई समस्या नहीं है और अब वह उसके पास जाएगी। आगे, समर नंदिनी के घर जाता है। नंदिनी आधा कपड़ा पहन कर आती है और दोनों शर्मिंदा हो जाते हैं। नंदिनी समर को अपना कपड़ा पास करने के लिए कहती है क्योंकि वह तैयार होकर वापस आएगी। समर नंदिनी को अपना समय लेने के लिए कहता है।

     

     

     इस बीच, समर नंदिनी की एक डायरी पढ़ता है और आंसू बहाता है। नंदिनी आती है और समर आंसू बहाता है। समर ने नंदिनी को गले लगाया। नंदिनी समर से पूछती है कि क्या हुआ। समर बहाना बनाता है। काव्या पतंग पर एक संदेश लिखती है और कहती है कि यह संदेश न केवल वनराज तक बल्कि शाह परिवार के पास भी पहुंचेगा। यहाँ, अनुपमा अपने बचपन को याद करती है और अपनी पतंग तैयार करती है। वह पतंगों पर स्माइली बनाती है।


    ALSO READ यह रिश्ता क्या कहलाता है हिंदी अपडेट 15 January 2021

     वनराज और शाह परिवार की नजर अनुपमा पर दूर से है। अनुपमा अपनी पतंग तैयार करती है। परितोष अनुपमा से कहता है कि वह पतंग उड़ाने में माहिर है। अनुपमा को तारीफ मिलने से खुशी मिलती है। आगे, काव्या आती है और अपनी पतंग कुछ बच्चों को देती है। इस बीच, शाह परिवार ने 'पतंग' गाने पर नृत्य किया। अनुपमा को पतंग उड़ाते देख वनराज मुस्कुरा उठता है।

     

     

     

     

    काव्या दूर में खड़ी रहती है। इसके अलावा, शाह परिवार एक दूसरे के साथ पतंग बाजी प्रतियोगिता करते हैं। समर, परितोष , लीला, संजय की पतंग कट कर गिर जाता है । बेली, समर का मजाक उड़ाती है और पूछती है कि उसने दावा किया कि वह प्रतियोगिता जीतेगा।

     

    अनुपमा समर से एक बार फिर कोशिश करने के लिए कहती है। वह एक बात जोड़ती है कि वह असफल हो गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे फिर से कोशिश नहीं करना चाहिए। अनुपमा समर को दूसरी बार वही गलती न करने के लिए सावधान रहने के लिए कहती है।

     



     वनराज और काव्या अनुपमा को सुनते हैं। बाद में, नंदिनी, समर, परितोष और किंजल “हो आंखो के घुश्चियन” गाने पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक हो गए। यहां अनुपमा को पतंग उड़ाते देख वनराज खुश हो जाता हैं।



     

    Precap: काव्या ने पतंग के धागे से अपना हाथ काट लिया। नंदिनी परेशान होकर उसके पास जाती है। वनराज अनु को बताता है कि वह काव्या के पास जाना चाहता था, लेकिन जा नहीं पाया। वह उसे कुछ बताना चाहता हैं, लेकिन काव्या को देखकर वह रुक गया।


    No comments:

    Post a Comment