Tellyworld.in is the significant source of written episodes, written updates, news, future story and written articles of Indian TV serials. Through this medium you can know what is going on the Indian television serials nowadays.

  • Monday 9 March 2020

    "कार्तिक ने कोर्ट में आकर नायरा की इज्ज़त बचायी " यह रिश्ता क्या कहलाता है आज के एपिसोड की Written Update 9th March 2020





    ENGLISH UPDATE : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Written Update 9th March 2020



    "कार्तिक ने कोर्ट में आकर नायरा की इज्ज़त बचायी " यह रिश्ता क्या कहलाता है आज के एपिसोड की Written Update 9th March 2020.

     जवेरी कोर्ट में कहता है कि नायरा को दिमाग के दौरे पड़ते हैं। वह मानसिक रोगी है। उसे एक बीमारी है, जिसमें इंसान अपने दिमाग में कोई कहानी बनाता है और पूरी दुनिया को यह मनवाता है कि यह कहानी सच है।




     जवेरी कहता है कि नायरा बचपन में घर छोड़कर चली गई थी, प्रेगनेंसी में अपने पति को छोड़कर चली गई, अपनी मौत का झूठा नाटक रचाया। यह सब बातें यह साबित करती है कि यह मानसिक रूप से ठीक नहीं है। अगर इनके पति यहां होते तो गवाही देते कि यह सब बातें सही हैं और नायरा ने उन्हें बहुत इमोशनल ब्लैकमेल किया है। तभी वहां कार्तिक आ जाता है और कहता है कि यह सब झूठ है। 

    ENGLISH UPDATE : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Written Update 9th March 2020


    कार्तिक को व्हीलचेयर पर देखकर सब हैरान हो जाते हैं। कार्तिक जज से कहता है कि नायरा का दिमाग बिल्कुल ठीक है। वह ना तो झूठ बोलती है और ना ही कोई झूठी कहानी बना रही है  जवेरी उसे झूठा साबित करना चाह रहा है, क्योंकि जो सच वह सामने लाना चाहती है वह दब सके सच क्या है, वह मैं बताता हूं जज साहब। लव कुश और झावेरी के बेटे अभिषेक ने त्रिशा के साथ गलत किया है। इसलिए जल्दी जल्द से जल्द यह केस खत्म करना चाहता है, जीतना चाहता है। यही वह टेंपो ड्राइवर है, जिसने मुझे टक्कर मारी। मै इसका चेहरा नहीं भूल सकता। मुझे नहीं पता इस में यहां कोर्ट में क्या कहा है, लेकिन मुझे अच्छे से याद है इसने ही मुझे अपने टेंपो से टक्कर मारी थी।






    गिरने से पहले मैंने इसका चेहरा देखा था। जहां एक्सीडेंट हुआ वहां में नक्श और मोहन सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रहे थे। मोहन को बचाते बचाते टेंपो ने टक्कर मार दी। खुद को फंसता देख ड्राइवर भागने की कोशिश करता है, पर पुलिस उसे पकड़ लेती है। शिवानी कहती है कि ड्राइवर का यहां से भागना ही इस बात का सबूत है कि यह झूठा है। मैं फिर भी चाहूंगी कि यह खुद अपना गुनाह कबूल करे। ड्राइवर कहता है कि एक्सीडेंट मुझसे गलती से हो गया। मेरा ध्यान मोबाइल में होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ था। 


    मुझसे किसी ने जानबूझकर नहीं करवाया। जो भी सजा देनी है आप मुझे दे दीजिए। जज कहते हैं कि ड्राइवर से गलती से एक्सीडेंट हुआ है। इसमें जवेरी का कोई हाथ नहीं है। ड्राइवर पर लापरवाही का केस बनेगा। झवेरी पर कोई चार्ज नहीं लगेगा। बाहर आकर नायरा कार्तिक से मिलती है। नायरा कहती है कि हमारा प्यार तुम्हें यहां तक ले आया कार्तिक। शिवानी कहती है कि लास्ट टाइम में हमारी सारी मेहनत बेकार हो गई। नायरा  कहती है कि हम हिम्मत नहीं हारेंगे। एक न एक दिन तो उन्हें हार माननी ही पड़ेगी। झवेरी कार्तिक के घरवालों से कहता है कि आप कोई और देख लीजिए।



    इस तरह में आपका केस नहीं लड़ पाऊंगा। भरी कोर्ट में उस पर मर्डर का इल्जाम लगाया। यहां जो आदमी आप के बेटों को बचाने की कोशिश कर रहा है, आप उस पर ही इल्जाम लगा रहे हैं। कार्तिक के पापा कहते हैं कि आपने भी तो कोर्ट में हमारी बहू नायरा को पागल साबित करने की। 




    कोशिश की जवेरी कहता है कि आप सब परिवार वाले हो। आपके बेटे तो छूट जाएंगे। कल आप लोग एक होकर मुझ पर ही मर्डर का केस लगा दोगे। 



    ENGLISH YRKKH SPOILER :

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler 9th March  Full Episode Written Update

    मुझे माफ करो, मैं आपका केस नहीं लड़ सकता। मैं अब केवल अपने बेटे का केस लडूगा। आप कोई और वकील देख लीजिए। देवयानी कार्तिक से कहती है कि अब हमें चलना चाहिए। याद है ना डॉक्टर ने क्या कहा था। कार्तिक कहता है कि मैं ठीक हूं। देवयानी कहती है कि तुम ठीक नहीं हो। नायरा पूछती है क्या कहा डॉक्टर ने। देवयानी कहती है कि डॉक्टर ने कहा है कि कुछ कहा नहीं जा सकता कि कार्तिक फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो पाएगा या नहीं। यह सुनकर नायरा रोने लगती है। दादी और सभी घरवाले भी दुखी हो जाते हैं। दादी नायरा से कहती है कि यह सब तुम्हारी वजह से हो रहा है। तुम्हें कितना मना किया था कि इस केस में मत फंसो, लेकिन तुमने हमारी नहीं सुनी।


     कार्तिक कहता है कि इसमें नायरा की कोई गलती नहीं है । वह सच का साथ दे रही है और हमें भी सब का साथ देना चाहिए। कार्तिक नायरा से कहता है कि दादी की बात का बुरा मत मानना। कार्तिक को अस्पताल ले जाते हैं। घरवाले आपस में नए वकील की बातें करते हैं। नायरा भगवान के सामने बैठकर सोचती है कि मुझे किस का साथ देना चाहिए। वह सोचती है कि कहीं कार्तिक और कायरव को कुछ ना हो जाए। कायरव नायरा और तृषा कार्तिक को चलने के प्रैक्टिस करवाते हैं।कायरव कार्तिक से सॉरी बोलता है कि मैंने आप दोनों को बहुत हर्ट किया। 




    कार्तिक कायरव से कहता है कि आपकी आपसे बहुत प्यार करती है। वह आपके लिए पुलिस से, भगवान से भी लड़ सकती है। हो सके तो हमें हमेशा खुश रहना चाहिए और यह बात सभी लोगों पर लागू होती है। यह बात  वह नायरा के लिए कहता है, क्योंकि वह बहुत उदास होती है।


    कल देखिए - झवेरी नायरा को कहीं बन्द कर देगा। नायरा  का घुटने लगेगा दम।

    No comments:

    Post a Comment