Tellyworld.in is the significant source of written episodes, written updates, news, future story and written articles of Indian TV serials. Through this medium you can know what is going on the Indian television serials nowadays.

  • Wednesday 11 March 2020

    "नायरा-कार्तिक के पास जावेरी के खिलाफ सबूत " यह रिश्ता क्या कहलाता है आज के एपिसोड की हिंदी Written Update 11th March 2020




    ENGLISH UPDATE : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Written Update 9th March 2020



    "नायरा-कार्तिक के पास जावेरी के  खिलाफ सबूत " यह रिश्ता क्या कहलाता है आज के एपिसोड की हिंदी Written Update 11th March 2020


    नायरा कार्तिक से कहती है कि आज होलिका दहन है कार्तिक!! बुराइयों को खत्म करने का दिन है , पर हमने तो अपनी उम्मीदों को ही खत्म कर दिया।



    आज रंगों का त्योहार है पर हमारे जिंदगी में से रंग ही गायब हो गए हैं। कार्तिक कहता है कि जो कुछ हुआ वह ठीक नहीं हुआ। जवेरी कार्तिक के घरवालों से कहता है कि हार जीत तो चलती रहती है लेकिन यह जीत कुछ ज्यादा ही मजेदार थी। जवेरी कार्तिक के घरवालों से पार्टी की मांग करता है। घर वाले तैयार हो जाते हैं और कार्तिक- नायरा को भी बुलाने की बात कहते हैं।

    ENGLISH UPDATE : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Written Update 9th March 2020


     कार्तिक नायरा से कहता है कि जो कुछ हुआ, ठीक नही हुआ। हमें उसे ठीक करना होगा। उधर लव कुश और अभिषेक भी पार्टी करते हैं। वे तृषा को हार का एहसास कराने के लिए फोन करते हैं। फोन कायरव उठाता है और तृषा को देता है। वे उसे बहुत इंसल्ट करते हैं। उसे बहुत सुनाते हैं और कहते हैं कि आगे से अगर ऐसा कुछ भी हो तो जवेरी को ही हायर करना।


    उससे सॉरी बुलवाते हैं। वह कहती है कि मुझसे गलती हो गई जो मैंने तुम लोगों पर केस किया। ये सब वे तीनों त्रिशा से बुलवाते हैं और हंसते है। सारी बातें नायरा और कार्तिक दूसरे फोन पर सुन लेते हैं। कायरव घर में होली लेकर आता है और सबको बुलाता है।






    कहता है कि सब लोग होली में अपनी बुराइयां और उदासी जला देते हैं। हम भी अपनी उदासी इसमें जला देंगे। सब लोग मिलकर होली जला देते हैं। नायरा कार्तिक आगे की प्लानिंग करते हैं। तभी कार्तिक की दादी और चाची भी नायरा के घर होली की बधाई देने आती है।

     दादी तृषा के पास जाकर कहती है कि जो तुम्हारे साथ हुआ उसे हम बदल तो नहीं सकते। लेकिन जो तकलीफ तुम्हें हुई है, उसकी थोड़ी भरपाई करना चाहते हैं। यह कहकर दादी तृषा को एक चेक देती है। कार्तिक कहता है कि दादी, आप तृषा की इज्जत का मोल लगा रहे हैं।



    ENGLISH YRKKH SPOILER :

    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Spoiler 9th March  Full Episode Written Update



     दादी कहती है कि नहीं बेटा, मैं उसकी समझदारी का इनाम दे रही हूं। उसके इस फैसले से लव कुश अभिषेक और उसकी जिंदगी बच गई है। उसके इस फैसले से हमारा घर बिखरने से बच गया। उस एहसान का बदला और कैसे चुकाऊं। त्रिशा  कहती है कि मैंने किसी पर कोई एहसान नहीं किया। आप यह चेक वापस रख लीजिए , जब हिम्मत और सच्चाई काम नहीं आई तो यह क्या काम आएगा। दादी कहती है कि तुम यह चेक रख लेती तो हमें तसल्ली हो जाती कि तुमने हमारे पोतो को माफ कर दिया है।



    त्रिशा कहती है कि मैं उन्हें माफ तो कभी नहीं कर सकती, पर मैंने उन्हें सजा ना दिलाने का फैसला ले लिया है और उसका आपके इस चेक से कोई लेना-देना नहीं है।दादी उसे जबरदस्ती चेक देने की कोशिश करती है तो कार्तिक कहता है कि आप उससे जबरदस्ती क्यों कर रहे हैं।

    चाची कार्तिक नायरा को होली मनाने के लिए घर आने को कहती है। अगले दिन एक आदमी कार्तिक नायरा के पास आता है और उन्हें कुछ सबूत देता है। सब लोग होली मनाने के घर जाते हैं वहां जवेरी भी आता है।जवेरी  कार्तिक नायरा को होली की शुभकामनाएं देता है। अभिषेक जवेरी  से कहता है कि कुछ तो होने वाला है। यह लोग जब से आए हैं हमें तिरछी नज़र से देख रहे हैं। जवेरी भी कार्तिक और नायरा पर ध्यान देता है।





     जवेरी अभिषेक से कहता है कि कुछ भी गड़बड़ लगे तो मुझे आकर बता देना मैं संभाल लूंगा। अभिषेक कार्तिक और नायरा का पीछा करता है। तभी कार्तिक और नायरा सभी को बुलाते हैं और कहते हैं कि आज की स्पेशल मौके पर हम आपको एक स्पेशल वीडियो दिखाना चाहते हैं। यह सुनकर जवेरी और अभिषेक घबरा जाते हैं।

     कल देखिए- समर गायु से कहता है कि तुमसे नायरा से दूर रहो।


    यह तुम्हारे और हमारे बच्चे के लिए अच्छा होगा। उसे रिश्तो की इतनी परवाह नहीं है जितनी अपने सही गलत होने की है। तभी वहां कार्तिक आ जाता है। क्या होगा उस वीडियो में जानने के लिए देखिए अगला एपिसोड.....

    No comments:

    Post a Comment