Tellyworld.in is the significant source of written episodes, written updates, news, future story and written articles of Indian TV serials. Through this medium you can know what is going on the Indian television serials nowadays.

  • Monday 23 September 2019

    Tellyworld हिंदी : यह रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है एक ऐसा ट्विस्ट जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।



    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai




    स्टार प्लस के नंबर वन सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला है एक ऐसा ट्विस्ट जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

    अभी तक हमने देखा की नायरा और कायराव गोयनका हाउस में रह रहे थे जहाँ समय समय पर कार्तिक और नायरा न चाहते हुए भी एक दूसरे के करीब आते गए।



    वही दूसरी और वेदिका जो की अभी तक कार्तिक और नायरा को साथ में देख कर अपना गम दबाती चली आ रही थी अपना गुस्सा नायरा पे निकाल देती है और उसे घर से जाने के लिए बोल देती है।
    नायरा जो अपने स्वाभिमान और अपने बच्चे के खिलाफ कुछ भी सुन नहीं सकती वपन फैसला सबको सुना देती है कि वो अब सिंघानिया हाउस में रहेगी।


    कार्तिक इस बात का विरोध करता है लेकिन सुवर्णा के समझाने पर मान जाएगा लेकिन नायरा को बहुत कुछ सुना देगा,यहाँ तक की बात कस्टडी तक आ जाएगी।
    जी हां यह रिश्ता क्या कहलाता है में अब कोर्ट रूम ड्रामा स्टार्ट होने वाला है जहाँ कार्तिक और नायरा कायराव की कस्टडी केस लड़ेंगे और इसी केस की सुनवाई के दौरान एक टाइम इस आएगा जब कार्तिक का वकील बिना कार्तिक को बताये नायरा के चरित्र पर सवाल उठा देगा ।



     वो नायरा से मिहिर कपूर के साथ उनके संबंधों को लेकर सवाल पूछेगा जिसको सुनकर नायरा सबके सामने टूट जाएगी और रोने लग जाएगी।
    क्या कार्तिक कोर्ट रूम में नायरा के लिए खड़ा हो कर उसकी इज़्ज़त बचाएगा? जानने के लिए हमारे Facebook page को Like करिये और इस Article को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिये।

    No comments:

    Post a Comment